केंद्रीय मंत्री की कार भीषण हादसे का शिकार। दुर्घटना में एक की मौत, तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल।

Union Minister’s car becomes victim of a horrific accident. One killed, three children seriously injured in the accident.

सामने से रोंग साईड आई बाइक कार में टकराने से हुआ हादसा।

तीनों घायलों को बेहतर उपचार के लिए नागपुर रैफर किया गया।

पिता पुत्र हैं मृतक और घायल बच्चे, मंत्री ने हादसे पर दुख जताया।

संतोष सिंह तोमर

भोपाल / छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से एक बड़ी खबर सामने आई है। छिंदवाड़ा से रोड शो कर वापिस लौट रहे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल की कार हादसे का शिकार हो गई। केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल की कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी।हादसे में एक व्यक्ति समेत तीन स्कूली बच्चे घायल हो गए जिसमें से बाइक चालक की मौत हो गई। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार के दिन केंद्रीय मंत्री छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा में विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो और जनसभा कार्यक्रम निपटा कर नरसिंहपुर लौट रहे थे। इसी बीच अमरवाड़ा से सींगोडी बाईपास पर खाकरा चौरई के समीप यह घटना हो गई है। तत्काल केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने अन्य स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दाैरान बाइक चला रहे भुला मोहगांव के रहने वाले शिक्षक निरंजन चंद्रवंशी (35) की मौत हो गई। घटना में घायल 3 बच्चों को जिला अस्पताल से नागपुर रेफर किया गया है। घायलों में सात वर्षीय निखिल और आठ वर्षीय संस्कार मृतक के बच्चे बताए जा रहे हैं जबकि उनके साथ बैठा एक अन्य छात्र 17 वर्षीय जतिन भी घायल है। सात वर्षीय निखिल और आठ वर्षीय संस्कार को सिर पर गंभीर चोट आई है।

बाल बाल बचे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल

केंद्रीय मंत्री का काफिला प्रोग्राम करके वापस लौट रहा था। इसी दौरान बाईपास पर एक बाइक रॉन्ग साइड से उनके वाहन के सामने आ गई जिसे बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने अचानक से ब्रेक लगाया। जिसके चलते वाहन अनियंत्रित हो गया और बाइक को टक्कर लगने के साथ ही कार दूसरे अन्य वाहनों से टकरा गई। जिसके चलते मंत्री प्रहलाद पटेल की कार क्षतिग्रस्त हो गई। कार में लगे एयर बैग गाड़ी टकराते ही खुल गए जिससे की उनकी जान बच गई हालांकि उनको मामूली चोटे आई है। मंत्री के पैर में चोट आई है वहीं, उनके साथ सवार मीडिया सलाहकार नितिन त्रिपाठी भी घायल हो गए है। जिस बाइक से मंत्री की गाड़ी टकराई है।

कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओ आमने सामने

हादसे के कुछ देर बाद प्रहलाद पटेल दूसरे वाहन से नरसिंहपुर निकल गए। इस दौरान काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए थे। हादसे की खबर लगते ही कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ता खाकरा चोरी बाईपास पर पहुंच गए जहां उन्होंने भाजपा और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के खिलाफ नारेबाजी की। भाजपा कार्यकर्ता भी यहां पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ नारे लगाते नजर आए। हालांकि पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाइश दी। काफी देर तक यहां पर तनाव की स्थिति देखी गई।

खकरा चौरई बाईपास पर अक्सर होते हैं हादसे

बताया जा रहा है कि जिस जगह केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल की कार से बाइक सवार का एक्सीडेंट हुआ, वहां पहले भी कई सड़क हादसे हो चुके हैं। इसे ब्लैक स्पॉट घोषित किया गया है, बावजूद इसके नेशनल हाईवे के अधिकारियों के द्वारा यहां पर कोई ऐसी व्यवस्था नहीं की जा रही है कि सड़क हादसों पर लगाम लगाई जा सके।

Related Posts

राजस्थान कृषि विभाग में 241 पदों पर निकली बंपर भर्ती, आज से आवेदन शुरू

राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा कृषि विभाग में 241 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत 21 अक्टूबर से ऑनलाइन आवेदन शुरू हो गए है। सभी…

मध्य प्रदेश में राज्य सेवा मुख्य परीक्षा 11 शहरों में 15 सेंटर्स बनाए, इंदौर में सबसे ज्यादा पांच सेटर्स

 इंदौर मध्य प्रदेश लोकसेवा आयोग द्वारा राज्यसेवा मुख्य परीक्षा 2024 आज से शुरू हो गई है। आयोग ने परीक्षा के लिए प्रदेशभर के 11 शहरों में 15 केंद्र बनाए हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

धर्म

22 अक्टूबर मंगलवार को इन राशियों में दिखेगा लाभ

22 अक्टूबर मंगलवार को इन राशियों में दिखेगा लाभ

भगवान शिव की पूजा सोमवार को ही क्यों

भगवान शिव की पूजा सोमवार को ही क्यों

धनतेरस पर100 साल बाद बनेगा दुर्लभ सयोंग, इन राशियों को आकस्मिक धनलाभ और भाग्योदय के प्रबल योग

धनतेरस पर100 साल बाद बनेगा दुर्लभ सयोंग, इन राशियों को आकस्मिक धनलाभ और भाग्योदय के प्रबल योग

21 अक्टूबर सोमवार को इन राशियों में दिखेगा लाभ

21 अक्टूबर सोमवार को इन राशियों में दिखेगा लाभ

समूचे विश्व में पूजा होती है गणेश की

समूचे विश्व में पूजा होती है गणेश की

karva chauth 2024आपके शहर में कब निकलेगा चांद, जानिए सही टाइम

karva chauth 2024आपके शहर में कब निकलेगा चांद, जानिए सही टाइम