स्मृति ईरानी के खिलाफ अमेठी की जनता में क्यों फूट रहा गुस्सा

Why is the anger among the people of Amethi against Smriti Irani?

  • राजपूतों ने BJP को वोट न देने की खाई कसम

क्षत्रिय समुदाय के लोगों स्मृति ईरानी के खिलाफ गुस्सा फूट रहा है. बीजेपी से क्षत्रियों का कद कम होने को लेकर ये लोग बीजेपी को वोट न देने की कसमें खा रहे हैं.

अमेठी में क्षत्रिय समुदाय के लोग स्मृति ईरानी के खिलाफ जगह जगह प्रदर्शन कर रहे हैं. कसम खा रहे हैं और लोगों को कसमें खिला रहें हैं कि इस बार बीजेपी को वोट नहीं देना है. आखिरकार ऐसा क्या हो गया कि इस समाज के लोगों ने भाजपा को वोट न देने की कसम खाई है. क्यों भाजपा के खिलाफ इनका गुस्सा फूट रहा है?

करणी सेना के लोग अमेठी में घूम-घूम कर लोगों को इस बात की कसमें खिला रहे हैं कि इस बार भाजपा को वोट नहीं देना है. ये लोग बीते कुछ समय पहले कांग्रेस नेता दीपक सिंह के खिलाफ दर्ज मुकदमे से नाराज चल रहे हैं. साथ ही साथ उनका यह भी कहना है कि बीजेपी में उनके समाज के कद को घटाया जा रहा है.

महिला सम्मान पर नहीं बोलती बीजेपी

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह का कहना है कि जो भी पार्टी महिला का सम्मान नहीं करती है हम उसका विरोध करते हैं. इनका कहना है कि भारतीय जनता पार्टी के संसदीय चुनाव का उम्मीदवार अगर महिला का अपमान करता है तो बीजेपी के मुखिया और शीर्ष नेतृत्व अपना मुंह नहीं खोलते हैं. इसी को देखते हुए इन्होंने कसम खाई है कि यह भाजपा के हर नेता का विरोध करेंगे और उनको वोट नहीं देंगे.

बीजेपी ने हमें मजदूर बना कर छोड़ा है

महाभारत काल में द्रौपदी के हुए चीर हरण के बारे में बताते हुए महिपाल सिंह ने कहा कि जब द्रोपदी का चीर हरण हो रहा था तो कुछ लोग चुप बैठे थे और जो लोग चुप बैठे थे उनको भुगतना पड़ा था. इन्होंने कहा कि यदि देश का प्रधान मुखिया महिला सम्मान पर एक शब्द नहीं बोलता है तो उन्हें माफी मांगनी चाहिए. हमने जिस पार्टी को वोट दिया उसने हमें मजदूर बनाकर रखा है. महिपाल सिंह ने तो यह तक का डाला कि हम इस बार ऐलान करते हैं कि पूरे देश के राजपूत समाज के लोग भाजपा को वोट नहीं देंगे.

स्मृति ईरानी पर साधा निशाना

स्मृति ईरानी पर निशाना साधते हुए महिपाल सिंह ने कहा कि एक सांसद महिला होकर महिला सम्मान के ऊपर बात नहीं करती है, संसद में महिलाओं को लेकर कोई मुद्दा नहीं उठाती है तो उन्हें यह बोलने का कोई हक नहीं कि हम दिल्ली में महिला सम्मान की लड़ाई लड़ हैं.

योगी आदित्यनाथ को लेकर सॉफ्ट कॉर्नर है

महिपाल सिंह का कहना है कि हम अमेठी में इस कारण नहीं आ रहे थे क्योंकि हमारे अंदर योगी आदित्यनाथ को लेकर सॉफ्ट कॉर्नर है. बीजेपी योगी आदित्यनाथ को काटने की कोशिश की जा रही है, वसुंधरा राजे का सफाया कर दिया गया, शिवराज सिंह को भी मध्य प्रदेश के सीएम पद से हटा दिया गया, हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर को भी हटा दिया गया, रमन सिंह की क्या हालत की है आप सभी को मालूम है. थल सेना अध्यक्ष का सबसे बड़ा पद होता है जो साढ़े आठ लाख वोट लेकर जीता था. उनको भी उनके पद से हटा दिया जाता है.

राजनाथ सिंह को साइड लाइन किया गया

महिपाल सिंह बोले, पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री के पद पर बैठने के लिए तैयार हैं, इससे यह साफ दिखता है कि भाजपा से क्षत्रिय समाज का कद कम हो रहा है. जिन राजनाथ सिंह ने भाजपा को पूरे देश में प्रमोट किया उन्हीं को भाजपा ने साइड लाइन कर दिया. नरेंद्र सिंह तोमर को सीएम बनाने के नाम पर एमएलए बनाकर छोड़ दिया. महिपाल सिंह ने कहा कि उनके पास ऐसे हजारों उदाहरण है, जिससे यह पता चलता है कि भाजपा में क्षत्रिय समाज का कद कम होता जा रहा है. इसी को लेकर करणी सेना के लोग अमेठी में बीजेपी के खिलाफ लोगों से कसमें खिलवा रही है कि इन्हें वोट नहीं देना है.

Related Posts

राजस्थान कृषि विभाग में 241 पदों पर निकली बंपर भर्ती, आज से आवेदन शुरू

राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा कृषि विभाग में 241 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत 21 अक्टूबर से ऑनलाइन आवेदन शुरू हो गए है। सभी…

मध्य प्रदेश में राज्य सेवा मुख्य परीक्षा 11 शहरों में 15 सेंटर्स बनाए, इंदौर में सबसे ज्यादा पांच सेटर्स

 इंदौर मध्य प्रदेश लोकसेवा आयोग द्वारा राज्यसेवा मुख्य परीक्षा 2024 आज से शुरू हो गई है। आयोग ने परीक्षा के लिए प्रदेशभर के 11 शहरों में 15 केंद्र बनाए हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

धर्म

23 अक्टूबर बुधवार को इन राशियों में दिखेगा लाभ

23 अक्टूबर बुधवार को इन राशियों में दिखेगा लाभ

अहोई अष्टमी व्रत, बच्चों की दीर्घायु, सुख और समृद्धि के लिए रखने वाला व्रत

अहोई अष्टमी व्रत, बच्चों की दीर्घायु, सुख और समृद्धि के लिए रखने वाला व्रत

22 अक्टूबर मंगलवार को इन राशियों में दिखेगा लाभ

22 अक्टूबर मंगलवार को इन राशियों में दिखेगा लाभ

भगवान शिव की पूजा सोमवार को ही क्यों

भगवान शिव की पूजा सोमवार को ही क्यों

धनतेरस पर100 साल बाद बनेगा दुर्लभ सयोंग, इन राशियों को आकस्मिक धनलाभ और भाग्योदय के प्रबल योग

धनतेरस पर100 साल बाद बनेगा दुर्लभ सयोंग, इन राशियों को आकस्मिक धनलाभ और भाग्योदय के प्रबल योग

21 अक्टूबर सोमवार को इन राशियों में दिखेगा लाभ

21 अक्टूबर सोमवार को इन राशियों में दिखेगा लाभ