‘मिथ्या-द डार्कर चैप्टर’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई,

वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म, जी5 ने अपनी ऑरिजिनल सीरीज़ एवं साइकोलॉजिकल ड्रामा ‘मिथ्या-द डार्कर चैप्टर’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। कपिल शर्मा के निर्देशन में बनी और अप्लॉज एंटरटेनमेंट तथा रोज़ ऑडियो विज़ुअल प्रोडक्शन द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई मिथ्या-द डार्कर चैप्टर’ में दो सौतेली बहनों, जूही (हुमा कुरैशी के किरदार) और रिया (अवंतिका दासानी के किरदार) के बीच जटिल और लगातार बदलते रिश्तों की दास्तान के साथ-साथ उन दोनों के बीच बदले और इंतक़ाम की भावना के साथ जारी संघर्ष को दिखाया गया है। 'मिथ्या' इस बार दीवाली के अवसर पर 01 नवंबर को स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है, जिसमें नवीन कस्तूरिया, रजित कपूर, इंद्रनील सेनगुप्ता, अवंतिका अकेरकर, रुशाद राणा और कृष्णा बिष्ट ने भी अहम किरदार निभाए हैं।

'मिथ्या-द डार्कर चैप्टर' के बारे में अपनी खुशी जाहिर करते हुए, हुमा कुरैशी ने कहा, मैं 'मिथ्या' की वापसी से बेहद उत्साहित महसूस कर रही हूं! इस शो ने मुझे एक एक्टर के तौर पर अपनी कालबिलियत के बिल्कुल अलग पहलू को दर्शकों के सामने लाने के लिए प्रेरित किया है। मैंने एक ऐसा किरदार निभाया है, जो हालात की वजह से लाचार महसूस करती है और उसमें बदले की भावना भर गई है। मैं इस सीरीज़ के मेकर्स की शुक्रगुज़ार हूं जिन्होंने इस रोमांचक, दमदार भूमिका के लिए मुझे अवसर दिया है और अब मैं अपने किरदार की ज़िंदगी के अगले अध्याय का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूँ। जबरदस्त ड्रामा और कहानी में चौंकाने वाले मोड़ के साथ, इस सीरीज़ का ट्रेलर तो सिर्फ आगे के रोमांचक सफ़र की झलक दिखाता है। दशकों से मेरी गुज़ारिश है कि वे 1 नवंबर को जी5 पर ट्यून करें, और देखें कि इसमें आगे और क्या-क्या होने वाला है।

अवंतिका दसानी ने कहा, मैं ‘मिथ्या- द डार्कर चैप्टर’ के लिए अपनी खुशी बयां नहीं कर सकती! मैंने इस शो के साथ डेब्यू किया था, जिसके बाद मेरी शख़्सियत के साथ-साथ एक प्रोफेशनल के तौर पर भी मुझमें काफी बदलाव आया है। मैं सचमुच एहसानमंद हूं कि मुझे इतनी शानदार टीम के साथ काम करने का मौका मिला है, साथ ही सबसे कम उम्र की होने के नाते मैंने पूरी कास्ट से बहुत कुछ सीखा है। रिया का किरदार काफी पेचीदा और दिलचस्प है, और इस सीज़न में बदले और धोखे का सामना करते हुए उसका सफ़र नई ऊँचाइयों पर पहुंचता है। दर्शकों की तरह मैं भी बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूँ कि, वे आगे आने वाले रोमांचक मोड़ का अनुभव करें और 1 नवंबर को जी5 पर इस शो के प्रीमियर का भरपूर आनंद लें।”

नवीन कस्तूरिया ने कहा, पहले सीज़न में जबरदस्त कामयाबी पाने वाले ऐसे बेहतरीन शो का हिस्सा बनकर मुझे खुशी के साथ-साथ ज़िम्मेदारी भी मिली है, जिसे मैं बड़े उत्साह के साथ निभाने के लिए तैयार हूँ। मैं अब तक जो भी किरदार निभाए हैं यह उन सब से अलग है, जो यकीनन दर्शकों के लिए बिल्कुल नया और दिलचस्प होने वाला है। हुमा कुरैशी और रजित कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने का अनुभव मेरे लिए सचमुच बड़ा रोमांचक रहा है। वे दोनों बेहतरीन कलाकार हैं और मुझे उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने में बहुत मज़ा आया। मैं चाहता हूँ कि दर्शक देखें कि ‘मिथ्या’ की रोमांचक दुनिया में मेरा किरदार किस तरह सामने आता है।

  • admin

    Related Posts

    सोनी सब के शो ‘बादल पे पांव है’ वकील की भूमिका में नजर आयेंगे गौरव शर्मा

      मुंबई, सोनी सब के शो ‘बादल पे पांव है' में गौरव शर्मा,वकील की भूमिका में नजर आयेंगे। गौरव शर्मा शो 'बादल पे पांव है में वकील माहिर ढिल्लन की…

    किशोर कुमार की बायोपिक में काम करेंगे आमिर खान

    मुंबई, बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खन, महान पार्श्वगायक किशोर कुमार की बायोपिक में काम करते नजर आ सकते हैं। आमिर खान इन दिनों 'सितारे जमीन पर' में काम कर…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    धर्म

    23 अक्टूबर बुधवार को इन राशियों में दिखेगा लाभ

    23 अक्टूबर बुधवार को इन राशियों में दिखेगा लाभ

    अहोई अष्टमी व्रत, बच्चों की दीर्घायु, सुख और समृद्धि के लिए रखने वाला व्रत

    अहोई अष्टमी व्रत, बच्चों की दीर्घायु, सुख और समृद्धि के लिए रखने वाला व्रत

    22 अक्टूबर मंगलवार को इन राशियों में दिखेगा लाभ

    22 अक्टूबर मंगलवार को इन राशियों में दिखेगा लाभ

    भगवान शिव की पूजा सोमवार को ही क्यों

    भगवान शिव की पूजा सोमवार को ही क्यों

    धनतेरस पर100 साल बाद बनेगा दुर्लभ सयोंग, इन राशियों को आकस्मिक धनलाभ और भाग्योदय के प्रबल योग

    धनतेरस पर100 साल बाद बनेगा दुर्लभ सयोंग, इन राशियों को आकस्मिक धनलाभ और भाग्योदय के प्रबल योग

    21 अक्टूबर सोमवार को इन राशियों में दिखेगा लाभ

    21 अक्टूबर सोमवार को इन राशियों में दिखेगा लाभ